जाह्नवी कपूर ने फिल्म प्रमोशन के दौरान पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर सोचेंगे क्यों ना खरीद ले एक कार

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रूही के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी ने नियॉन कलर की ड्रेस पहनी हैं। इस ड्रेस में जाह्नवी बेहद स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

जाह्नवी अपने कमाल के ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही है। अगर आप भी डेट पर जाने की सोच रही हैं तो जाह्नवी कपूर से फैशन इंस्पीरेशन ले सकती हैं।
एक्ट्रेस ने रूही फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्ट्रेपलेस मिनी ड्रेस पहनी हैं। इस मिनी ड्रेस को कोर्सेट स्टाइल देते हुए पीछे की तरफ से स्वीप गाउन लुक दिया गया है। इस दौरान जाह्नवी ने नो मेकअप लुक किया था और बालों को वेवी लुक दिया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था।

जाह्नवी कपूर के ड्रेस की कीमत : एक्ट्रेस ने लग्जरी ब्रांड Alex Perry का डिजाइन आउटफिट पहना है जिसकी कीमत 2,75,232 रुपये की हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ‘रूही’ फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘दोस्ताना-2’, ‘गुडलक जैरी’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *