जहांगीरपुरी हिंसा: बंगाल में मुख्य आरोपी अंसार के परिवार से क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

कोलकाता। जहांगीरपुरी हिंसा जांच में एक बड़े घटनाक्रम में दिल्ली पुलिस ने पश्चिम बंगाल में मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार के रिश्तेदारों के घर का दौरा किया, और उनसे पूछताछ की। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में रहने वाले मुख्य आरोपी अंसार के मामा और अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ की। जहांगीरपुरी हिंसा मामले की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच की तीन सदस्यीय टीम ने आरोपी के परिजनों से बात की और अब मिली जानकारी के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने अंसार को 17 अप्रैल को यह दावा करते हुए गिरफ्तार किया कि वह दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई झड़पों का एक प्रमुख साजिशकर्ता है। जांच के लिए बंगाल के पूर्वी मिदनापुर पहुंचे दिल्ली अपराध शाखा के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। एएसआई कुमार ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद मामले में और जानकारी सामने आएगी। उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस राज्य में पहुंची जांच टीम को पूरा सहयोग दे रही है।

इस बीच, मुख्य आरोपी के मामा अनवर अली ने एएनआई को बताया कि अंसार एक बहुत अच्छा इंसान है। पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद बोलते हुए उन्होंने कहा, “वह (अंसार) आते हैं और सभी से मिलते हैं। वह मुझे मामा कहते हैं। मैंने टीवी पर दिल्ली में जो हुआ उसे सुना और देखा है। वह अच्छा नहीं था, लेकिन वह अच्छा है।” पूर्वी मिदनापुर पहुंची जांच टीम अब राज्य में आगे की जांच कर रही है और आरोपी के परिजनों से पूछताछ के बाद दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर थाने के लिए रवाना हो गई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =