नेचुरल एसेंशियल्स ऑयल्स के साथ आईटीसी फ़िआमा ने लॉन्च किया फ़िआमा हैंडवॉशेस

कोलकाता। हाल के दिनों में, सबसे अधिक बदली हुई आदतों में से एक है हाथ धोना। हाथ धोने की बढ़ती आवृत्ति के साथ, उपभोक्ताओं को अक्सर जिन समस्याओं का सामना करना पड़ता है, उनमें से एक यह है कि उनके हाथ अक्सर खुरदरे और सूखे हो जाते हैं। नतीजतन, एक श्रेणी के रूप में हाथ धोना सिर्फ स्वच्छता से आगे निकल गया है। उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, आईटीसी फ़िआमा ने ऐसे हैंडवॉश पेश किए हैं जो ना केवल उपभोक्ताओं की स्वच्छता की जरूरतों को पूरा करते हैं बल्कि नेचुरल एसेंशियल्स ऑयल्स के साथ डिजाइन किए गए हैं जो आपके हाथों को नरम और खुश महसूस कराते हैं।

फ़िआमा, देश के अग्रणी पर्सनल केयर ब्रांड्स में से एक है, जो बाथिंग सॉल्यूशंस की विविध रेंज पेश करता है, जो हर बाथ को विशेष अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्राकृतिक आवश्यक तेलों के साथ तैयार किए गए फ़िआमा हैंडवॉश एक हाथ की देखभाल की दिनचर्या को प्रोत्साहित करते हैं जो न केवल मूड को बढ़ाता है बल्कि हाथों को नरम और एक सुखद एहसास देता है। प्राकृतिक अर्क और आवश्यक तेलों की अच्छाई से प्रभावित, फ़िआमा हैंडवॉशेस को हाथों को नरम और कोमल रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। रेंज – हैप्पी, फ्रेश और रिलैक्स पॉप रंगों के साथ एक उत्कृष्ट बोतल आकार में वेरिएंट पेश करते हैं जो इस श्रेणी में एक ताज़ा बदलाव है।

• लैवेंडर और यलंग यलंग एसेंशियल्स ऑयल्स से समृद्ध, रिलैक्स, अपने आराम गुणों के लिए जाना जाता है और शांति की भावनाओं को उजागर करते हुए समग्र कल्याण में सुधार के लिए जाना जाता है।

• ग्रेपफ्रूट और बर्गमोट एसेंशियल ऑयल्स से समृद्ध , हैप्पी, जो ऊर्जा और मूड बूस्टर होने के लिए जाने जाते हैं।

• रेंज के तीसरे संस्करण में पेपरमिंट एसेंशियल्स ऑयल शामिल है, फ्रेश, जो ऊर्जा के स्तर को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है और हरे सेब के अर्क जो त्वचा को पोषण देने में मदद करते हैं। हैंडवॉश पोर्टफोलियो को ब्रांड एंबेसडर सारा अली खान के साथ एक नए टेलीविजन विज्ञापन के साथ लॉन्च किया जा रहा है। फिल्म दो दोस्तों के बीच एक संवादात्मक मजाक है और एक ताज़ा घर के बगीचे की सेटिंग में बहुत नरम हाथों की आश्चर्यजनक खोज है। फिल्म में सारा को हाथ धोने की खुशी में लिप्त दिखाया गया है, जिससे उसके हाथ नरम और खुश रहते हैं।

यहां देखें फिल्म:

सारा अली खान, ब्रांड एंबेसडर, आईटीसी फ़िआमा ने नए टीवीसी पर टिप्पणी की, “फ़िआमा अपने नवीन उत्पादों के निरंतर मंथन के साथ उद्योग में अग्रणी रही है और नया फ़िआमा हैंडवॉश उनके पोर्टफोलियो में मेरा पसंदीदा है। फ़िआमा मेरे लिए हर चीज को मजेदार, आनंदमय और जीवंत बनाती है। मेरे हाथों को फ़िआमा हैंडवॉश से धोने का कोमल कार्य उन्हें नरम और साफ रखता है। आत्म-देखभाल मुझे तरोताजा और तनावमुक्त होने की यात्रा पर ले जाती है, एक नए दिन लेने के लिए – यह हमेशा फ़िआमा के साथ एक मूड अपलिफ्टिंग जर्नी है।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + three =