आईटीसी एंगेज ने पेश किया अनोखा लामांटे क्लिक एंड ब्रश परफ्यूम पेन

कोलकाता। भारत के अग्रणी सुगंध ब्रांडों में से एक आईटीसी एंगेज ने महिलाओं के लिए अपना नवीनतम ट्रेंड सेटिंग इनोवेशन एंगेज लामांटे क्लिक एंड ब्रश परफ्यूम पेन लॉन्च किया है, एक नया परफ्यूम पेंट ब्रश जो वास्तव में परफ्यूम की तरह नहीं दिखता है। एंगेज लामांटे क्लिक एंड ब्रश परफ्यूम पेन क्लासी गोल्ड में, एक चिकना, सुरुचिपूर्ण और इजी टू कैरी एक्सेसरी है, जो पूरे दिन सुगंधित टच-अप के लिए आदर्श है। सुविधाजनक लेकिन स्टाइलिश जेल-आधारित परफ्यूम पेन महिलाओं को बढ़िया आभूषण या कपड़ों पर परफ्यूम छिड़कने की चिंता किए बिना सीधे पल्स पॉइंट्स पर लागू करने में सक्षम बनाता है।

लॉन्च के बारे में समीर सत्पथी, डिवीजनल चीफ एक्जीक्यूटिव, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस, आईटीसी लिमिटेड ने कहा, “अपनी स्थापना के बाद से एंगेज लगातार नए फॉर्मेट, कम्युनिकेशन और फ्रेगरेंस के साथ फ्रेगरेंस कैटेगरी को नया रूप देने के लिए सीमाओं को आगे लिए जा रहा है। यूनिक परफ्यूम पेन उपभोक्ता को ऑन-द-गो एप्लिकेशन के आधार पर सटीकता की आवश्यकता के साथ-साथअच्छाइाओं को एक साथ लाता है जो इस श्रेणी को परिभाषित करता है। यह इनोवेशन महिलाओं को घर से बाहर सुगंध के साथ जुड़ने के तरीके को बदलने के लिए तैयार है, जबकि इसे चंचल और स्टाइलिश बनाए रखता है।

एंगेज की ब्रांड एंबेसडर तारा सुतारिया कहती हैं, “मुझे सुगंध पसंद है लेकिन कभी-कभी मैं जहां भी जाती हूं, अपने पसंदीदा परफ्यूम को अपने साथ ले जाना मुश्किल होता है। एंगेज लामांटे क्लिक और ब्रश परफ्यूम पेन आज़माएं। इसे किसी भी समय और कहीं भी उपयोग करने के लिए अपने हैंडबैग में रखे।” एंगेज लामांटे क्लिक एंड ब्रश परफ्यूम पेन विशेष रूप से नायका और आईटीसी ई-स्टोर पर 1299/- रुपये में उपलब्ध है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − three =