प्राथमिक विद्यालय के वार्षिक समारोह में इटाहार के बीडीओ व अवर विद्यालय निरीक्षक शामिल

उत्तर दिनाजपुर । दूरस्थ ग्राम प्राथमिक विद्यालय के वार्षिक समारोह में इटाहार के बीडीओ व अवर विद्यालय निरीक्षक शामिल हुए। गुरुवार को उत्तर दिनाजपुर जिले के मरनई क्षेत्र के क्वारपुर अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय में वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम के अवसर पर विद्यालय प्रांगण में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। क्वारपुर अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय सांस्कृतिक गतिविधियों से लेकर विभिन्न जागरूकता कार्यक्रमों के संचालन में हमेशा इटाहार प्रखंड के अन्य प्राथमिक विद्यालयों से थोड़ा अलग रहा है।

स्कूल के वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम में, छात्र नृत्य, गीत, पाठ, भाषण, गजल और नाटक सहित कई प्रतियोगी कार्यक्रमों में भाग लेते हैं। साथ ही स्कूल प्रशासन ने पांचवीं कक्षा के छात्रों का स्कूल की ओर से विदाई सम्मान दिया गया। स्कूल अधिकारियों द्वारा आमंत्रित किए जाने के बाद, बीडीओ और अबर विद्यालय इंस्पेक्टर ने कार्यक्रम में भाग लिया और छात्रों के साथ विभिन्न यादें साझा कीं। इस दिन बीडीओ अमित विश्वास और अबर विद्यालय इंस्पेक्टर बिप्लब विश्वास ने पांचवीं कक्षा के निवर्तमान छात्रों के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओॆं में विजयी छात्रों को उपहार सौंपे।

उपस्थित अतिथियों के साथ-साथ स्कूल प्रशासन ने छात्रों के मनोरंजन के लिए स्कूल परिसर में भोज का आयोजन किया। दूरस्थ ग्राम प्राथमिक विद्यालय में वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने पर बीडीओ व अबर विद्यालय निरीक्षक ने क्वारपुर अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक अजहरुल इस्लाम व अन्य शिक्षकों को बधाई दी। स्कूल के बच्चों ने दिन खुशी खुशी बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *