बंगाल की भलाई के लिए भाजपा को रोकना जरूरी : यशवंत

आसनसोल। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख करीब आने के साथ ही तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपना सब कुछ झोंक दिया है। पार्टी मतदाताओं का समर्थन हासिल करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। स्टार प्रचारकों का जमघट आसनसोल में लग गया है। बंगला फिल्मों की अभिनेत्री सह टीएमसी नेत्री सायनी घोष, पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा सहित कई दिग्गज कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। वहीं नौ अप्रैल को टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी का भी कार्यक्रम है। शुक्रवार को रविंद्र भवन में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में खूब ओवरटाइम किया, मगर जनता ने उन्हें बता दिया कि ममता बनर्जी ही बंगाल की मुखिया रहेंगीं।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की विचारधारा अब बदल गई है। इनके नेताओं को हिंदुत्व से कोई मतलब नहीं रह गया। इन्हें सिर्फ सत्ता और पावर चाहिए, इसके लिए वे कुछ भी करने को तैयार है। इसलिए सबकुछ ठीक रहे भाजपा को रोकना होगा। विधानसभा चुनाव में जब भाजपा ओवरटाइम कर रही थी तो उन्होंने सोचा कि चुप रहने से अब काम नहीं चलेगा। इसके लिए उठना होगा और वे खुद चल कर कोलकाता आए और टीएमसी में शामिल हुए।

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने यह भी कहा कि चुनाव की असली परीक्षा बूथ पर होती है। इस कारण सभी कार्यकर्ता बूथ पर पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए जमकर मेहनत करें। शत्रुघ्न सिन्हा की जीत से केंद्र सरकार को करारा जवाब जाएगा और उन्हें जवाब देने के लिए टीएमसी का एक और दमदार सांसद संसद में मौजूद रहेगा। जब शत्रुघ्न सिन्हा संसद में दहाड़ेंगे तो दो गुजराती मोदी और अमित शाह का दिल दहल जाएगा। उन्होंने आसनसोल की जनता को भरोसा दिलाया कि शत्रुघ्न सिन्हा दो साल के लिए बल्कि हमेशा के लिए आसनसोल आए हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 5 =