फतोर्डा। युवा मिडफील्डर कियान नासिरी की हैट्रिक की बदौलत एटीके मोहन बागान ने यहां शनिवार को चिर प्रतिद्वंद्वी एससी ईस्ट बंगाल को 3-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही एटीके मोहन बागान इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट 2021-22 की अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गया है। दोनों टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी चुनौती दी। मुकाबला इतना कड़ा था कि पहला हाफ (45 मिनट) गोल रहित रहा। दूसरा हाफ भी कड़ी स्पर्धा के साथ शुरू हुआ और इसके 11 मिनट बाद एसएसी ईस्ट बंगाल ने मौका बनाया।

युवा मिडफील्डर डारेन सिडोएल ने 56वें मिनट में मैच का पहला गोल कर ईस्ट बंगाल को 1-0 की बढ़त दिलाई, लेकिन नासिरी ने मैच का रुख पलट दिया। उन्होंने 64वें मिनट में मैच का पहला गोल कर स्कोर बराबर किया और बाद में मैच खत्म होने के कुछ मिनटों पहले इंजरी टाइम में 92वें और 93वें मिनट में दो गोल दाग कर मोहन बागान की जीत सुनिश्चित की। मैच विजयी प्रदर्शन के लिए उन्हें ‘हीरो प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

सत्र की पांचवीं जीत के साथ ही कोच जुआन फेर्रांडो की एटीके मोहन बागान टीम अंक तालिका में आठवें से चौथे स्थान पर आ गई है। उसके 11 मैचों में पांच जीत और चार ड्रा के साथ 19 अंक हो गए हैं। वहीं सातवीं हार झेलने वाला ईस्ट बंगाल अंक तालिका में सबसे निचले 11वें स्थान पर बना हुआ है। वह 14 मैचों में केवल एक जीत और छह ड्रा से सिर्फ नौ अंक ही जुटा सका है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 6 =