ISL 2021: धमाकेदार अंदाज में मोहन बागान ने ईस्ट बंगाल को 3-0 से हराया

कोलकाता। ईस्ट बंगाल और एटीके मोहन बागान के बीच की प्रतिद्वंद्विता पूरे फुटबॉल जगत में मशहूर है। भारतीय फुटबॉल के सबसे बड़े मुकाबले में एटीके मोहन बागान ने ईस्ट बंगाल को 3-0 से हरा दिया।एटीके मोहन बागान ने पहले हाफ में ही 3-0 की बढ़त लेकर ईस्ट बंगाल के ऊपर दबाव बना लिया था. एटीके मोहन बागान के स्ट्राइकर रॉय कृष्णा ने 12वें मिनट में ही गोल का मौका ढूंढ कर ईस्ट बंगाल के खिलाफ बढ़त दिला दी। पहले गोल के ठीक 2 मिनट बाद ही एटीके मोहन बागान के फॉरवर्ड खिलाड़ी मनवीर सिंह ने गोल दाग कर मोहन बागान को मैच शुरू होने के 15 मिनट के अंदर ही 2-0 की बढ़त दिला दी।

इन दो गोल की बदौलत इस बड़े मुकाबले की शुरुआत में ही एटीके मोहन बागान को ईस्ट बंगाल से काफी आगे खड़ा कर दिया था। इन दोनों गोल की वजह से ईस्ट बंगाल की बॉडी लैंग्वेज मैच के पहले हाफ में ही पूरी तरह से धाराशाई नजर आ रही थी। इन दो गोल की बदौलत इस बड़े मुकाबले की शुरुआत में ही एटीके मोहन बागान को ईस्ट बंगाल से काफी आगे खड़ा कर दिया था।

इन दोनों गोल की वजह से ईस्ट बंगाल की बॉडी लैंग्वेज मैच के पहले हाफ में ही पूरी तरह से धाराशाई नजर आ रही थी। पहले हाफ के 23वें मिनट में एटीके मोहन बागान के विंगर लिस्टन कोलाचो ने एटीके मोहन बंगाल के लिए दूसरे मुकाबले में अपना दूसरा गोल दागा। इसी गोल से इस मैच का नतीजा पहले 30 मिनट के अंदर ही तय हो गया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + three =