आईपीएल मेगा नीलामी: कोलकाता और पंजाब को मिला कप्तानी का विकल्प

मुम्बई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सीईओ वेंकी मैसूर और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के मालिक मोहित बर्मन शनिवार को अपनी टीम के भविष्य की कप्तानी के लिए खिलाड़ी को पा लिया है।कोलकाता ने ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस को 7.25 करोड़ रुपये में और श्रेयस अय्यर ने 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा है, जबकि पंजाब ने यहां 2022 में चल रही आईपीएल मेगा नीलामी में शिखर धवन को 8.25 करोड़ रुपये में चुना है। मैसूर ने कहा, इस बात से खुश हूं कि पहला सत्र हमारे लिए अच्छा रहा।

उस कीमत पर पैट कमिंस को वापस लाना खुशी की बात है। हमने सोचा था कि उनकी बोली और आगे लगेगी। इसलिए, बहुत, बहुत खुश हूं। जाहिर है, श्रेयस शीर्ष पर एक गुणवत्ता वाला भारतीय खिलाड़ी है। आदेश हमारी सोच के संदर्भ में बहुत दीर्घकालिक है। यह शानदार और बहुत खुशी की बात है। जहां तक कप्तानी की बात है, मुझे लगता है कि यह फैसला कोच और थिंक-टैंक लेंगे। कप्तानी के लिए कमिंस और श्रेयस के रूप में दो ठोस विकल्प मिले।

बर्मन बाएं हाथ के अनुभवी सलामी बल्लेबाज धवन को रिटेन किए गए मयंक अग्रवाल के साथ पाकर खुश थे। उन्होंने कहा, इसके अलावा, यदि आप नीलामी की बारीकियों को देखते हैं, तो आपके पास हमेशा ऐसी स्थिति होगी, जहां बहुत सारे विदेशी खिलाड़ियों की अनुपलब्धता के कारण भारतीय खिलाड़ी अधिक आएंगे। हम शिखर के लिए बोली लगाने से खुश हैं। चलो आशा करते हैं वह बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *