IPL-13 : प्लेऑफ की दौड़ से पंजाब बाहर, अगले साल खेलेंगे या नहीं पर बोलें धोनी

अबू धाबी : आईपीएल के 13वें सीजन में रविवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को नौ विकेट से हरा दिया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 153 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए रितुराज गायकवाड ने 49 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक नाबाद 62 रन बनाए।

उनके अलावा फॉफ डु प्लेसिस ने 48 और अंबाती रायडु ने नाबाद 30 रनों की पारी खेली। पंजाब के लिए क्रिस जॉर्डन को एकमात्र सफल मिली। इस हार के बाद पंजाब की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं, चेन्नई ने जीत के साथ टूर्नामेंट का समापन किया। चेन्नई पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

आईपीएल 2021 में खेलेंगे धोनी 

आइपीएल-13 में अपना आखिरी मैच खेल रहे धोनी से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले जा रहे मैच में टॉस के दौरान जब कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने पूछा कि क्या चेन्नई के लिए आपका ये आखिरी आईपीएल मैच है? तो धोनी ने इस सवाल के जवाब में कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं।” धोनी के इस जवाब से साफ हो गया है कि वह आईपीएल 2021 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते रहेंगे। धोनी पहले सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी इस साल अगस्त में कहा था कि धोनी 2021 और 2022 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलेंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =