इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी का हॉस्टल में मिला शव, CBI जांच कराने की मांग

कोलकाता। कोलकाता के स्पोर्ट्स हॉस्टल में फुटबॉल की इंटरनेशनल खिलाड़ी ज्योति कुमारी की मौत हो गई है, जिसके बाद ये मामला बढ़ता जा रहा है। मृतका के परिवारवालों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कोलकाता पुलिस इस मामले में सही से जांच नहीं कर रही है। उन्होंने PM मोदी से गुहार लगाते हुए मांग की है कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जा सके, ताकि उन्हें न्याय मिल सके। ज्योति कुमारी का शव संदिग्ध हालात में 4 अप्रैल को कोलकाता के कादमगाची एरिया के आदित्य स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स के हॉस्टल में मिला था। इस मामले को लेकर ज्योति की मां ने बताया कि मौत से एक दिन पहले वो खुश थी।

उसने व्हाट्सएप स्टेटस पर डांस का वीडियो भी लगाया था। उस दिन हॉस्टल में पार्टी का आयोजन भी किया गया था लेकिन इसी रात को कुछ ऐसा हुआ कि अगले दिन ज्योति का शव बरामद हुआ। मृतक ज्योति के पिता संजय प्रसाद ने इस मामले को लेकर कहा कि ये घटना रात में 2 बजे घटी थी लेकिन उन्हें सुबह 9-10 के बीच बताया गया था। इसके एक दिन पहले ही उससे बात हुई थी और वो खुश थी। उन्होंने आगे बताया कि ज्योति के बगल में रहने वाली लड़की ने रात में दरवाजा खटखटाया था।

जब उसने गेट नहीं खोला तो उसने इसकी सूचना वार्डन को दी। जब वार्डन से भी दरवाजा नहीं खुला तो मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दी गई। इसके बाद मैनेजमेंट ने खुद बात न करके दूसरी लड़कियों से इस बात की सूचना हमे दी। इस दौरान हमे बताया कि उसने सुसाइड कर लिया है। जब हम कोलकाता आए तो हमे पता चला कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। अब रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। उन्होंने इस मामले की CBI जांच की मांग की है, ताकि दोषियों को सजा मिल सके।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × two =