INDvsAUS : उस्मान ख्वाजा का वीजा मंजूर, भारत के लिए हुए रवाना

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का वीजा मंजूर हो गया है। गुरुवार की सुबह वो भारत के लिए रवाना हो गए। नागपुर में 9 फरवरी से शुरू होने वाली चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के लिए वो भारत आ रहे हैं। पिछले 12 महीनों में ऑस्ट्रेलिया के सबसे शानदार बल्लेबाज ख्वाजा को भारत आने के लिए वीजा मंजूर हो गया है और टेस्ट टीम के साथ जुड़ने के लिए गुरुवार की सुबह ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए रवाना हो गए।

ख्वाजा का जन्म पाकिस्तान में हुआ था, लेकिन कम उम्र में वो ऑस्ट्रेलिया चले गए। उन्होंने गुरुवार सुबह हिंदी में ट्वीट किया, इंडिया, मैं आ रहा हूं। सलामी बल्लेबाज, जिन्हें इस सप्ताह 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेन्स टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर का ताज मिला था, बुधवार को बेंगलुरु के लिए उड़ान नहीं भर पाए, क्योंकि वीजा के लिए मंजूरी नहीं मिली थी।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बताया, कागजी कार्रवाई बुधवार रात हुई और 36 वर्षीय के गुरुवार को उड़ान भरने की पुष्टि हुई है। ख्वाजा बेंगलुरू में अपनी टीम के साथियों के साथ जुड़ेंगे, जहां वे सोमवार तक अलूर में प्रशिक्षण लेंगे, इसके बाद जामथा में विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले सीरीज के पहले मैच के लिए नागपुर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *