स्व. इंदिरा गांधी का योगदान, नहीं भूलेगा हिंदुस्तान

तारकेश कुमार ओझा , खड़गपुर : देश की भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी न सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय शख्सियत थी बल्कि विचारों और दृढ़ता के नजरिए से लौह महिला थी । उनका योगदान देश कभी नहीं भूलेगा । दिवंगत नेत्री को याद करते हुए यह बात कांग्रेस और युवा कांग्रेस नेताओं ने कही । स्व. इंदिरा गांधी की जयंती पर गुरुवार को खड़गपुर नगरपालिका वार्ड २५ के कौशल्या में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था ।

समारोह में करीब ५० गरीबों के बीच कंबल वितरित किया गया । पार्टी की युवा इकाई की ओर से आयोजित इस समारोह में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित कुमार शर्मा , युवा कांग्रेस की जिला समिति के उपाध्यक्ष छोटन सेन , प्रदेश समिति के महासचिव आलोकेश महापात्र , पूर्व सभासद तपन बोस , आरती दत्ता , सुमित शर्मा , सचिन , रिक्की तथा कोनिस आदि शामिल रहे ।

अपने संबोधन में नेताओं ने कहा कि स्व. इंदिरा गांधी की शख्सियत के चलते भारत को अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर महत्वपूर्ण स्थान मिला था । अपने जीवनकाल में उन्होंने कई साहसिक फैसले लिए । जिससे राष्ट्र को मजबूती मिली । आज विषाद पूर्ण परिस्थितियों में भी देश कांग्रेस की ओर ही उम्मीदों भरी निगाहों से देख रही है । मौजूदा परिस्थितियों में कार्यकर्ताओं को नए संघर्ष के लिए खुद को तैयार करना होगा ।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 12 =