कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वह (पीएम मोदी) यूपी चुनाव में व्यस्त हैं। इसलिए मैं भी यूपी जा रहा हूं लेकिन मैंने उसके बाद अपने कर्तव्यों का पालन किया है कोई मर गया, कोई इधर-उधर से जा रहा है। कोई बंकरों में इंतजार कर रहा है, कोई रोमानिया में इंतजार कर रहा है, किसी को खाना नहीं मिल रहा है। वे भोजन की तलाश करते हैं और मारे जाते हैं। जब सरकार को यूक्रेन के बारे में पता था, तो वे छात्रों को पहले क्यों नहीं लाए?

कोलकाता एयरपोर्ट पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बोली-मैं अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने वाराणसी जा रहा हूं। मैं मंदिर जाऊंगी। मैं लोगों का आशीर्वाद लेकर यूपी जा रही हूं। मैं सरकार की आलोचना नहीं करना चाहती, खासकर विदेश मामलों के मामले में, क्योंकि हम एक हैं लेकिन कभी-कभी मैंने देखा है कि बाहरी मामले मायने रखते हैं, कुछ समन्वय अंतर और राजनीतिक व्यवसाय के कारण, हम पिछड़ रहे हैं और हमारे छात्र वहीं फंस गए हैं।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण के का सियासी संग्राम पूर्वांचल पहुंच गया है। सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंग दी है। पूर्वांचल सीटों पर अधिक से अधिक सीटों पर जीत के लिए सभी दिग्गज नेता अपनी जोर लगाते हुए मैदान में उतर पड़े हैं। छठे चरण के लिए प्रचार कल समाप्त हो गया। आखिरी चरण के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ जनसभाएं हैं और रोड शो हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 9 =