बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नड्डा ने कहा, बंगाल में लिखेंगे नई कहानी

कोलकाता। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को हो रही भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पश्चिम बंगाल की राजनीति को लेकर पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने नेताओं और लोगों को आश्वासन दिया कि भाजपा राज्य में एक नई कहानी तैयार करेगी”। पश्चिम बंगाल में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कई नेताओं के साथ स्वपन दास गुप्ता, अनुपम हाजरा, कैलाश विजयवर्गीय दर्शकों के बीच मौजूद थे।

भाजपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि भाजपा पश्चिम बंगाल में एक नई कहानी लिखेगी। दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक शुरू होेने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। बैठक की शुरुआत पीएम मोदी ने दीप जलाकर की। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के शीर्ष नेता मौजूद हैं।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ सहित केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पुरी, डॉ. एस जयशंकर, धर्मेंद्र प्रधान और मुख्तार अब्बास नकवी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में जाते दिखे। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर मंथन और अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जा रही है. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से पिछले 2 सालों तक यह बैठक नहीं हुई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में समापन भाषण देंगे। बैठक शाम लगभग 3 बजे समाप्त होगी। देशभर में प्रत्येक सदस्य को पार्टी को बेहतर बनाने के लिए पीएम मोदी की ओर से दिशा-निर्देश प्राप्त होंगे। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विधानसभा चुनावों के अलावा अपनी रणनीति और अलग-अलग राज्यों में अपनी स्थिति को लेकर चर्चा करेगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − fifteen =