बालासोर रेल दुर्घटना में कूचबिहार का एक युवक लापता है जबकि दूसरा चिकित्साधीन

-जिला प्रशासन की मदद से दोनों परिवारों के 5 सदस्य ओडिशा के लिए रवाना

कूचबिहार। बालासोर रेल दुर्घटना में कूचबिहार का एक युवक लापता है जबकि दूसरा युवक अस्पताल में चिकित्साधीन है। कूचबिहार जिला प्रशासन की मदद से शनिवार को दोनों परिवारों के 5 सदस्य ओडिशा के लिए रवाना हुए हैं। जानकारी मिली है कि घर में काली पूजा के उपलक्ष्य में दिनहाटा के 2 ग्राम पंचायत क्षेत्र निवासी शिव राय अपनी मां के कहने पर घर लौट रहे थे। लेकिन घर लौटने से पहले ओडिशा के बालासोर में हुई भयावह ट्रेन दुर्घटना में वह लापता हो गए। शिवा राय ने कल शाम 5 बजे अपनी मां से फोन पर बात की थी। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं है।

हालाँकि एक बार उसके फोन पर संपर्क किया गया लेकिन दूसरे व्यक्ति ने उसका फोन उठा लिया। फोन उठाने के बाद शिव को ढूंढ़ने से पहले ही मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। जाहिर है कल रात से ही पूरा परिवार चिंतित है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक बेंगलुरु में शिवा मजदूरी करता था। उसकी शादी भी तय हो गई है। शादी के मौके पर घर में काली पूजा थी और मां ने बेटे से काली पूजा में आने की जिद की। शिवा की मां ट्रेन के टिकट के लिए पैसे भेजी। शिवा ने टिकट खरीदा और ट्रेन में सवार हो गए। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया। तब से शिवा का कोई पता नहीं है। वहीं, इसी क्षेत्र का एक अन्य युवक नव्वेंदु गोस्वामी इस रेल हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में उपचाराधीन है।

बीती रात इन दोनों परिवारों के पांच सदस्य कूचबिहार जिला प्रशासन के सहयोग से बालासोर के लिए रवाना हुए। फिलहाल शिवा के घरवाले खबर का इंतजार कर रहे हैं। शिवा की मां लक्ष्मी रॉय ने कहा, उन्होंने काली पूजा के मौके पर उन्हें घर पर बुलाया था। कल शाम 5 बजे तक उससे फोन पर बात हुई। लेकिन उसके बाद से उसका मोबाइल बंद है। एक बार उनके मोबाइल की घंटी बजी लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। हमें शिवा के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। बीती रात पुलिस प्रशासन से संपर्क किया गया। प्रशासन की मदद से दो परिवारों के पांच सदस्य उड़ीसा के लिए रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *