भांगड़ में नहरों के किनारे हो रहा अवैध निर्माण, विपक्षी दलों ने किया विरोध

भांगड़/कोलकाता (न्यूज़ एशिया ): पश्चिम बंगाल के भांगड़ में अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान जारी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद प्रदेश भर में प्रशासन के अधिकारी अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई करते नजर आए। दूसरी ओर भांगड़ में कुछ अलग तस्वीर नजर आ रही है।

भांगड़ में बसंती हाईवे सहित कुल चार नहरें हैं। उन नहरों के किनारे अवैध निर्माण हो रहा है. उत्तर काशीपुर थाने के कटजला, सोनपुर, राधानगर से लेकर विस्तृत क्षेत्र में भी अवैध निर्माण चल रहा है। वहीं विपक्ष इस पर सवाल उठा रहा है।

विपक्ष का दावा है कि कोलकाता पुलिस के आने के बाद से यह अवैध निर्माण धड़ल्ले से हो रहा है। हालाँकि, कैनिंग ईस्ट के विधायक सैकत मोल्ला से लेकर स्थानीय पंचायत प्रधान तक ने इस मुद्दे को उठाया है।

Illegal construction taking place along the canals in Bhangar, opposition parties protested.

सैकत मोल्ला का दावा है कि अवैध निर्माण को एक तरफ से तोड़ना शुरू कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन इस अवैध निर्माण से किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगा. वहीं विपक्ष का दावा है कि प्रशासन और तृणमूल नेताओं की मदद से यह अवैध निर्माण बढ़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *