कश्मीर ठंडा हो गया तो बंगाल भी जल्द ठंडा हो जाएगा : दिलीप घोष

कोलकाता। शनिवार की सुबह भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने न्यूटाउन में इकोपार्क का दौरा किया। उस वक्त बीएसएफ का ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम हो रहा था। इस मौके पर भाजपा नेता ने फूल बरसाकर बीएसएफ जवानों का स्वागत किया। दिलीप घोष ने भाजपा मुख्यालय को घेरने वाले तृणमूल संगठन के बारे में कहा, “जब सुदीपाड़ा को ले जाया गया, तो परेश पाल ने हमारे घर पर पथराव किया।”

तृणमूल के कांथी में सुभेंदु अधिकारी के हर घर तिरंगा जुलूस में बाधा डालने की उनकी शिकायत न केवल भ्रष्ट है, बल्कि देशद्रोही भी है। अगर कश्मीर ठंडा है, तो बंगाल को भी ठंडा होने में देर नहीं लगेगी, भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष ने दावा किया। अगर राज्य में सरकार बदलती है, तो एसएससी उम्मीदवारों को नौकरी मिल सकती है, भाजपा नेता (भाजपा नेता दिलीप घोष स्लैम टीएमसी) को आश्वासन दिया।

बता दें कि भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र नंदीग्राम में तिरंगा बाइक रैली को रोकने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस को ‘राष्ट्र विरोधी ममता पुलिस’ कहा. पुलिस ने रैली को यह कहते हुए रोक दिया था कि आयोजकों ने केवल पदयात्रा (पैदल मार्च) के लिए अनुमति ली थी, न कि दोपहिया वाहन रैली के लिए। बाद में, अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने उनकी तिरंगा यात्रा में बाधा डाली और राष्ट्रीय ध्वज का अनादर किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *