अगर कोई TMC के नाम पर उगाही करे तो मुझे या पुलिस को बताएं : महुआ मोइत्रा

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों से अपील की है कि अगर कोई पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का नाम लेकर उगाही करता है तो वे उन्हें इसकी जानकारी दें। मोइत्रा कृष्णानगर से सांसद हैं। उन्होंने लोगों से आगे आने और बिना किसी भय के भ्रष्टाचार का चक्र तोड़ने की अपील की। मोइत्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘‘हमारी माननीय मुख्यमंत्री ने बार-बार कहा है कि पार्टी का नाम लेकर किसी भी प्रकार की उगाही को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अगर कोई नौकरी देने के नाम पर….उगाही की कोशिश करता है तो कृपया करके पुलिस को लिखित में इसकी शिकायत दें या फिर मेरे कार्यालय में।” उन्होंने कहा,‘‘किसी से भयभीत होने की जरूरत नहीं है, भले ही वह व्यक्ति कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो। कानून अपना काम करेगा, इसलिए आगे आइए और हम मिल कर भ्रष्टाचार की मिली भगत को खत्म करेंगे।”

मोइत्रा का बयान ऐसे समय में आया है, जब एक दिन पहले ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस विभाग को उगाही के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए थे, इस बात की परवाह किए बिना कि वह किस राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है। मोइत्रा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि इससे पहले भी तृणमूल के नेता इसी प्रकार से बयान दे चुके हैं, लेकिन इससे हासिल कुछ नहीं हुआ।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 1 =