इबिज़ा द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, कोलकाता ने यूलटाइड स्पिरिट की शुरुआत

कोलकाता। हवा में एक सनसनाहट और पत्तियों के रंग में बदलाव क्रिसमस की शुरुआत का प्रतीक है। क्रिसमस के जश्न से पहले, इबिज़ा द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, कोलकाता ने आज एक आनंददायक केक मिक्सिंग सेरेमनी का आयोजन किया। अभिनेत्री मुमताज सरकार, गायक सौमित्र रे और अभिनेत्री सयंतनी गुहाठाकुरता सहित सितारों की एक आकाशगंगा आज इबीसा में केक मिक्सिंग समारोह में शामिल हुई।

केक मिक्सिंग की शुरुआत सुभदीप बसु – महाप्रबंधक और जफर रहमान – ईएएम (एफएंडबी), इबीसा द फर्न रिजॉर्ट एंड स्पा कोलकाता द्वारा की गई थी। अन्य रसोइयों, रिसॉर्ट के कर्मचारियों, निवासियों और अनिवासी मेहमानों ने अपनी आस्तीन ऊपर चढ़ा दी और सूखे मेवे, मेवे, किशमिश और सिरप के भरपूर मिश्रण में डूबने के लिए क्रिसमस की टोपी दान कर दी।

“केक मिक्सिंग सुख और समृद्धि का स्वागत करने के लिए की जाने वाली एक रस्म है। इस परंपरा का पालन पूरी दुनिया में किया जाता है और क्रिसमस के मौसम की शुरुआत होती है जो समृद्ध और शानदार क्रिसमस केक के बिना अधूरा है। जितने अधिक हाथ इसमें जाते हैं, केक का स्वाद उतना ही बेहतर होता है। हम इबिज़ा द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा कोलकाता में एक पूर्ण विकसित बेकरी है और सभी प्रकार के स्वादों के केक का मंथन करते हैं।

हम हर साल अनुष्ठान मनाते हैं, लेकिन कोविड ने एक नम भूमिका निभाई. इस साल हम बहुत उत्साह और धूमधाम से मना रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम अगले साल इसे और बड़ा सेलिब्रेशन बना पाएंगे। केक मिक्सिंग की शुरुआत मेहमानों और मशहूर हस्तियों को एप्रन, दस्ताने और सांता कैप सौंपने के साथ हुई। इसके बाद रसोइयों, होटल के अन्य कर्मचारियों और मेहमानों ने सामग्री को मिलाने के लिए एक साथ आना शुरू किया। प्रक्रिया एक बड़े कंटेनर में फलों और मेवों को जोड़ने और आत्माओं को डालने के साथ शुरू हुई।

फिर मिश्रण को उछाला गया और तब तक घुमाया गया जब तक कि वे स्प्रिट में भीग नहीं गए। क्रिसमस की साज-सज्जा और लाइव गुनगुनाहट ने कार्यक्रम के सौहार्द को और बढ़ा दिया। इसके बाद होटल के पाक कला के उस्तादों द्वारा क्रिसमस की भावना और उत्साह के एक आदर्श मिश्रण के साथ उत्सव मनाने के लिए एक शानदार प्रसार किया गया।

12 लीटर वाइन, व्हिस्की, बीयर, ब्रांडी, वोडका और रम के साथ 35 किलो फलों को मिलाना एक जबरदस्त काम था। लगभग 30 दिनों के लिए, उनके विशेष क्रिसमस केक, क्रिसमस पुडिंग और डंडी केक ओवन से बाहर आने से पहले मिश्रण को डूबा रहने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *