सिद्धार्थ ने चाहा तो मैं पठान-2 जरूर करूंगा : शाहरुख खान

मुंबई। लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी को उनके प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अभिनेता की नवीनतम रिलीज, पठान, सिनेमाघरों में हिट होने के बाद से ही एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। सिनेमा घरों में फिल्म को मिल रहे सभी प्यार और शानदार समीक्षाओं को देखते हुए लोग फिल्म के सीक्वल की उम्मीद कर रहे हैं। पठान की रिलीज से पहले कई बाधाओं का सामना करने के बावजूद, फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टार कास्ट के अनुभव के बारे में अधिक जानने के लिए प्रशंसक और दर्शक काफी उत्साहित हैं।

फिल्म के कलाकार जिन्होंने रिलीज से पहले मीडिया से बातचीत नहीं की थी, अब मीडिया और कुछ फैन क्लब के साथ एक छोटी सी बातचीत के लिए एकत्र हुए। बातचीत के दौरान बहुत उन्माद के बीच शाहरुख खान से पठान 2 पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया और क्या वह उसका हिस्सा बनने में दिलचस्पी लेंगे। ब्लॉकबस्टर हिट का सीक्वल करने के लिए अपनी उत्सुकता और सम्मान को साझा करते हुए अभिनेता ने कहा, पठान में काम करना एक बहुत बड़ा अनुभव था और मैं आज काफी गंभीर हूं।

फिल्म के प्यार और सफलता ने लंबे समय के बाद मेरे परिवार, दोस्तों और मेरे सभी करीबी लोगों के लिए खुशी लेकर आई है। इसलिए अगर आप मुझसे पूछें तो मुझे दिए गए मौके को लेकर मैं काफी खुश हूं और इंशाअल्लाह, जब भी सिद्धार्थ पठान 2 करना चाहते हैं, मैं तैयार हूं।

शाहरुख ने आगे मजाक करते हुए कहा, मैं इस बार सीक्वल के लिए अपने बालों को कूल्हों तक बढ़ाने के लिए तैयार हूं। मैं पठान 2 के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूंगा। यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *