‘बाईसेक्सुअल नहीं हूं’, नुसरत के आरोपों पर पूर्व पति निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी

कोलकाता। अभिनेत्री से नेता बनीं बंगाली फिल्मों की सुपरस्टार नुसरत जहां अपने पूर्व पति निखिल जैन संग विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। शादी के कुछ महीने बाद ही नुसरत जहां, निखिल जैन संग रिस्ते से यह कहकर अलग हो गईं कि उनकी शादी भारतीय कानून के तहत अमान्य है। हाल ही में कोलकता की एक अदालत ने भी नुसरत के पक्ष में ही अपना फैसला सुनाया। इस बीच एक्ट्रेस ने पूर्व पति निखिल जैन पर बाईसेक्सुअल होने का आरोप लगाया जिस पर अब निखिल ने अपना पक्ष रखा है।

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अनबन होने के बाद उनके बाईसेक्सुअल होने का दावा किया था। हालांकि अब निखिल जैन ने नुसरत के आरोपों का खंडन किया है। निखिल ने कहा कि अगर वह बाईसेक्सुअल होते तो इतने दिन दोनों पति-पत्नी की तरह खुशी-खुशी कैसे रहते। अपने इंटरव्यू में निखिल ने कहा, अगर मैं बाईसेक्सुअल हूं तो वह मुझसे इतना प्यार कैसे कर सकती थी?

निखिल आगे कहते हैं, नुसरत से मिलने से पहले भी मैं कई टॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसेस को जानता था। बॉलीवुड में भी कई रिश्ते टूटे हैं और डिवोर्स हुए हैं, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे पर ऐसे आरोप नहीं लगाए। शादी टूटने की वजह पूछे जाने पर निखिल ने कहा, ‘कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा।’ यह पहली बार है जब निखिल जैन ने बाईसेक्सुअल होने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

बता दें कि पेशे से बिजनेसमैन निखिल और नुसरत जहां की शादी जून, 2019 में तुर्की में हुई थी। वहीं, 2020 में उनके अलग होने की खबरें सामने आने लगीं। पति से विवाद के बीच नुसरत जहां ने एक बच्चे को भी जन्म दिया, जिसे उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता से जोड़ा गया। वहीं, निखिल से अपनी शादी को मानने से इनकार करते हुए नुसरत ने कहा कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर ही नहीं हुई थी, लिहाजा ये शादी भारत में कानूनी तौर पर वैध ही नहीं हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − seven =