‘हम तुम्हें चाहते हैं’ 13 अक्टूबर को रिलीज होगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। एसआरजी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले गोविंद बंसल और रेमा लाहिड़ी द्वारा निर्मित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। राजन लायलपुरी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म से नवोदित अभिनेता जन्मेजय सिंह बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ में जन्मेजय सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है जो खुद को एक प्रफुल्लित करने वाले और जटिल प्रेम त्रिकोण में पाता है।

फिल्म उन हास्यप्रद और हृदयस्पर्शी स्थितियों की पड़ताल करती है जो तब उत्पन्न होती है जब वह दो आकर्षक महिलाओं के बीच फंस जाता है। जिसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता और अनुस्मृति सरकार ने जीवंत किया है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म प्यार और हंसी का एक आनंदमय मिश्रण पेश करने का वादा करती है।

।।म्यूजिक वीडियो ‘इश्क सज़ा’ जारी।।

काली दास पाण्डेय, मुंबई। मेलोडियस एंटरटेनमेंट की नवीनतम प्रस्तुति म्यूजिक वीडियो ‘इश्क सज़ा’ जारी कर दिया गया है। मेलोडियस एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध मोहिनी सिंह और घनु त्यागी अभिनीत दर्द से भरे इस गाने को संगीत से संयुक्त रूप से सजाया है रोशन पांडेय और श्याम सिंह ने। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन जितिन के. गथ्री ने किया है।

बकौल मोहिनी सिंह ‘इश्क सज़ा’ के लिए काम करते वक़्त मुझे एहसास हुआ कि इश्क की सज़ा सबसे भारी सज़ा है भगवान करे किसी को ऐसी सज़ा ना मिले,…वजह गीत के बोल थे….मुझे लगने लगा कि सब कुछ मेरे रियल लाइफ में हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि संगीत प्रेमियों को ये गाना पसंद आएगा। IMG-20230918-WA0018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *