बंगाल के आसनसोल में विशाल कलश यात्रा, हजारों की संख्या में महिलाएं शामिल

आसनसोल। जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल में आताताइयों द्वारा मंदिर और मूर्तियों को खंडित कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल के जिला आसनसोल में समाजसेवी कृष्णा प्रसाद लगातार सैकड़ों वर्ष पुराने मंदिरों का जीर्णोद्धार करा रहे है ताकि भारतीय संस्कृति एवं सनातन संस्कृति को बचाया जा सके आज फिर सैकड़ों वर्ष पुराने मंदिर का जीर्णोद्धार कराया जिसके उपलक्ष्य में हजारों की तादाद में महिलाओं ने सिर पर कलश रखकर कलश यात्रा निकाली पूरा आसनसोल भगवामय नजर आया।

बता दें कि लगातार जहां एक और पश्चिम बंगाल में मंदिर और मूर्तियों को खंडित किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक तस्वीर देखने को मिली जहां पश्चिम बंगाल के जिला आसनसोल में एक समाजसेवी कृष्णा प्रसाद द्वारा एक मुहिम चलाई जा रही है।

जहां पुराने एवं खंडार मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया जा रहा है साथ ही पानी की कमी से जूझ रहे आसनसोल को पानी मुहैया कराना एवं अन्य समाज सेवा के कार्य लगातार किए जा रहे हैं एक बार फिर मंदिर का जीर्णोद्धार करने के बाद हजारों की संख्या में महिलाओं ने सिर पर कलश रखकर कलश यात्रा निकाली एवं मंदिर में रुद्राभिषेक कर पूजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *