बंगाल में भारी मात्रा में हथियार एवं गोलाबारूद बरामद, दो लोग गिरफ्तार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के काशीपुर इलाके में एक मकान से भारी मात्रा में ‘गन पाउडर’, सॉकेट बम और आग्नेयास्त्र बरामद किये गये हैं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद बुधवार रात को छापे के दौरान इस मकान के मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा, ‘‘ काशीपुर थानाक्षेत्र के नातापुकुर इलाके में नबीरूल मोल्ला के घर से हमने 15 किलोग्राम गन पाउडर , एक बंदूक, बम बनाने में काम आने वाले धातु के 17 खाली बक्से, एक आधी-अधूरी बनी बंदूक जब्त की।’’ उनके अनुसार मोल्ला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खेत से प्रवासी श्रमिक का खून से लथपथ शव बरामद : धान के खेत से एक आदिवासी प्रवासी श्रमिक का खून से लतपथ शव बरामद किया गया। मालदा के चांचल ग्राम पंचायत के सांजीब इलाके में शव मिलने को लेकर काफी गहमागहमी देखी गयी। चांचल थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम बबलू हेम्ब्रम (54) है। वह संजीवग्राम के दरगा पुकुर मोहल्ले में रहता था। वह पेशे से प्रवासी श्रमिक था। बबलू करीब दो माह पहले घर लौटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *