मुंबई । सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने गेयटी-गैलेक्सी सिंगल स्क्रीन थिएटर में अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा का पहला गाना अल्कोहलिया शीर्षक से लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में प्रशंसकों का एक हाउसफुल हिस्सा देखा गया, जिन्होंने अपने आदर्श ऋतिक रोशन के लिए एक विशेष डांस फ्लैश मॉब का उत्साहवर्धन किया, हूटिंग की और उसका आयोजन किया। अपने दर्शकों के प्यार और उत्साह को देखते हुए, ऋतिक रोशन ने अपने पहले फैन एनकाउंटर के बारे में याद दिलाया, जो कहो ना… प्यार है एट गेयटी-गैलेक्सी की रिलीज़ के ठीक बाद हुआ था।

सिनेमा हॉल के साथ अपने भावनात्मक जुड़ाव को साझा करते हुए, ऋतिक ने साझा किया, “गेइटी-गैलेक्सी बहुत खास है। मुझे लगता है कि लगभग 22 साल पहले, जब ‘कहो ना… प्यार है’ रिलीज हुई थी, तो पहले दिन का पहला शो मैं गेयटी में आया था और मैंने दर्शकों के साथ अपनी पहली फिल्म देखी और जब फिल्म खत्म हो गई और रोशनी चालू हो गई, तो लोगों ने मुझे पहचान लिया और मैंने पहली बार अनुभव किया कि दर्शकों का प्यार और उत्साह क्या है और यह कितना महत्वपूर्ण था मुझे उस समय।”

जब यह बताया गया कि विक्रम वेधा ऋतिक रोशन की 25वीं फिल्म होने का एक मील का पत्थर है, तो अभिनेता स्पाइनल स्टेनोसिस और हकलाने वाले भाषण के अपने शुरुआती स्वास्थ्य निदान को याद करते हुए उदासीन हो गए। ऋतिक रोशन ने साझा किया, “कहो ना… प्यार है की रिलीज से पहले मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया था कि मेरी तबीयत इतनी अच्छी नहीं है कि मैं एक्शन फिल्में और डांस फिल्में कर सकूं। मैंने इस निदान को एक चुनौती के रूप में लिया और अपने स्वास्थ्य और फिटनेस पर ध्यान केंद्रित किया।

मैंने अपनी क्षमता के अनुसार अपना काम करना सीखा और मैं आज यहां आपके सामने खड़े होकर खुश हूं। मेरे लिए यह किसी चमत्कार से कम नहीं है कि मैं अपनी 25वीं फिल्म में अभी भी एक्शन कर रहा हूं और मैं अभी भी डांस कर रहा हूं और मैं अभी भी अपने डायलॉग बोल पा रहा हूं। मुझे लगता है कि 21 वर्षीय – मुझे, आज मुझे इस पर बहुत गर्व होगा।”

इसके अलावा, “मेरे दर्शकों के लिए धन्यवाद, यह आपके प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं होता और (विक्रम वेधा) टीम के बिना कुछ भी संभव नहीं होगा, मैं उन निर्देशकों के साथ काम करने के लिए धन्य हूं जिन पर मुझे भरोसा है, गणेश हेगड़े, विशाल-शेख… यह गीत वह नहीं होगा जो यह है, अगर यह इसके लिए नहीं था टीम और मुझे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला है, मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं।

शराब विक्रम वेधा का एक मजेदार नृत्य गीत है जो फिल्म में ऋतिक के ऑनस्क्रीन चरित्र वेधा की कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। अल्कोहलिया वेधा और उसके भाई (रोहित सराफ द्वारा अभिनीत) को एक साथ मनाते हुए दिखाता है।IMG-20220918-WA0004

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 6 =