हावड़ा : संदिग्ध पशु तस्कर को लोगों ने पीटा, वाहन में लगाई आग

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हवाड़ा में भीड़ द्वारा संदिग्ध पशु तस्कर को पीटा और उसके वाहन में आग लगा दी. एक शख्स ने बताया, ‘स्थानीय लोगों ने कुछ पशु तस्करों को अपने वैगन में एक बैल ले जाते देखा। उन्होंने कहा कि लोगों ने आरोपी पकड़ा लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया, जबकि बाकी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पशु तस्करी में इस्तेमाल किए गए वैगन में आग लगा दी। स्थनीय सूत्रों ने बताया कि रविवार को हावड़ा में पशु तस्करों पर गाय चोरी का आरोप लगा. क्षुब्ध स्थानीय लोगों ने गाय चोरी के आरोप में एक बदमाश को मैटाडोर के साथ पकड़ने का दावा किया है।

घटना रविवार तड़के हावड़ा के डोमजुर थाना क्षेत्र के पाकुरिया इलाके में हुई। घटना से इलाके में तनाव फैल गया। आक्रोशित भीड़ ने कथित तौर पर उसे पकड़ लिया और लैम्पपोस्ट से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। यहां तक ​​कि आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के मैटाडोर को भी आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने के बाद डोमजूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।बाद में दमकल को इसकी सूचना दी गयी. उसके बाद दमकल की इंजनों की मदद से आग बुझाई गयी। डोमजूर थाना (डोमजूर थाना) की पुलिस ने इस घटना में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कुछ दिनों पहले ही उत्तरी बंगाल में भारत-बांग्लादेश सीमा के निकट सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों की कार्रवाई में एक संदिग्ध पशु तस्कर मारा गया था। यह घटना शुक्रवार (14 अक्टूबर) तड़के दार्जिलिंग जिले के फांसिदेवा इलाके में हुई थी। उन्होंने बताया कि बीएसएफ के गश्ती दल ने मुरीखोवा गांव में कुछ लोगों को पकड़ा जो बांग्लादेश में मवेशियों की तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से एक पिस्तौल बरामद हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *