हावड़ा सिटी पुलिस ने विभिन्न इलाकों में किया सेफ ड्राइव सेव लाइफ कार्यक्रम का अयोजन

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा : हावड़ा सिटी पुलिस की तरफ से सेफ ड्राइव सेव लाइफ प्रोग्राम हावड़ा के विभिन्न क्षेत्रों सहित बालीखाल इलाके में भी हुआ। जिसमें पुलिस ने आते-जाते वाहनों के ऊपर सेफ ड्राइव सेभ लाइफ का स्टीकर लगाया और उनको मास्क सैनिटाइजर, चॉकलेट्स के साथ टोटो वालों को सवारी और चालक को अलग करने के लिए बीच मे लगाने के लिए ट्रांसपरेंट प्लास्टिक का सेपरेटर भी दिया गया, जिससे कि कोरोना से चालक का बचाव हो तथा अन्य सवारियों में भी संक्रमण न फैले।

एसीपी ट्राफिक हावड़ा, देवाशीष गांगुली ने बताया की यह प्रोग्राम हर साल बंगाल ट्रैफिक गार्ड द्वारा राज्य के विभिन्न इलाकों में एक दिन निर्धारित कर किया जाता है। आज हावड़ा के 8 ट्रैफिक गार्डो में यह कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उन्होंने विशेष रूप से आज के इस पहल से कोरोना के संक्रमण को कैसे रोका जा रहा है और आगे भी कैसे रोका जाए बताया।

साथ ही 15 मई से आज तक के कोरोना संक्रमण के आंकड़ों को दे कर समझाया कि कैसे संक्रमण दिनों दिन कम हो रहा है। आगे भी संक्रमण और ना फैले इसके लिए ट्रैफिक गार्ड की ओर से मास्क, सैनिटाइजर तथा अन्य सामग्री दिया जा रहा है ताकि कोराना के चैन को तोड़ा जा सके। इसके अलावा गाड़ियों के ऊपर सेफ ड्राइव और सेभ लाइफ का स्टीकर भी लगाया जा रहा है ताकि हर कोई सुरक्षित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *