दुर्गा पूजा को लेकर हावड़ा सिटी पुलिस ने दुर्गापूजा कमेटियों के साथ की बैठक, पूजा गाइड का किया विमोचन

हावड़ा : दुर्गापूजा को लेकर हावड़ा सिटी पुलिस ने शहर की प्रमुख पूजा कमेटियों के साथ शरत सदन में बैठक की। इस मौके पर हावड़ा सिटी पुलिस ने पूजा गाइड का भी विमोचन किया, जिसमें बड़ी पूजा कमेटियों के पंडालों तक पहुंचने का पता और कई जरूरी टेलीफोन नंबर दिए गए हैं। पुलिस की ओर से बताया गया है कि इस बार हावड़ा में कुल पूजा मंडपों की संख्या 1344 है जिनमें कई छोटी-बड़ी पूजा कमेटियां शामिल हैं। इस दौरान पूजा कमेटियों को आयोजन एवं विसर्जन आदि के बारे में पुलिस की ओर से कई दिशा- निर्देश दिए गए।

पुलिस ने सभी पूजा कमेटियों से कोविड गाइडलाइन एवं हाई कोर्ट के दिशा- निर्देशों का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया। पंडाल में 40 फुट से ज्यादा ऊंची मूर्ति नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही पुलिस ने विसर्जन के लिए इस बार 15, 16 और 17 अक्टूबर का दिन निश्चित किया है।

इस मौके पर पुलिस कमिश्नर के अलावा हावड़ा नगर निगम के कमिश्नर धवल जैन, उत्तर हावड़ा के विधायक गौतम चौधरी, बाली के विधायक डा राणा चटर्जी, बेलूर मठ के महाराज समेत विभिन्न थानों के प्रभारी, एडीएम हावड़ा, एसडीओ सदर, बिजली विभाग, दमकल, प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड सहित विभिन्न संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *