हावड़ा : बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

हावड़ा (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में बुधवार देर शाम एक बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह हादसा उस समय हुआ जब पांचला के धुलोरबाध इलाके के पास बस का एक टायर फट गया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, बस चालक वाहन को संभाल नहीं पाया और उसने विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, और 20 से अधिक अन्य घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीन लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, हावड़ा के पांचला में हुई दुर्घटना से गहरा दुख हुआ, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 21 घायल हो गए।

मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल सरकार मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये प्रदान करेगी और घायलों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *