हुगली : डरा-धमकाकर नाबालिग से रेप करने वाला पुजारी गिरफ्तार

हुगली। बंगाल के हुगली जिले में एक पुजारी के काले कारनामे का खुलासा हुआ है। वह एक चौदह साल की नाबालिग लड़की को डरा-धमकाकर बार-बार रेप करता रहा। इससे नाबालिग गर्भवती गई। परिवार की शिकायत के आधार पर मंदिर के पुजारी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया। सनसनीखेज मामला हुगली के  कोन्ननगर की है। स्थानीय व पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी पुजारी दस साल पहले बिहार से कोन्ननगर आया था। आरोपी पुजारी बिहार से आने के बाद हुगली के कोन्ननगर के एक मंदिर में पूजा किया करता था।

वह मंदिर के बगल में एक मकान किराए पर लिया था और वहीं पर रहता था और उसी दौरान उसने नाबागिक के साथ दुष्कर्म किया। कथित तौर पर कुछ दिन पहले उस इलाके की एक नाबालिग लड़की को उसके परिवार ने श्रीरामपुर वॉल्स अस्पताल में भर्ती कराया था। डॉक्टर ने चेक किया और कहा कि नाबालिग पांच माह की गर्भवती है। परिवार के मुताबिक नाबालिग ने बताया कि पुजारी ने उसे प्रताड़ित किया।

परिवार के एक सदस्य ने कहा, “लड़की कुछ दिनों से चुपचाप रहती थी। हम कल्पना नहीं कर सकते थे कि ऐसा होगा। कथित तौर पर पुजारी उसे मंदिर के पीछे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पोक्सो धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को श्रीरामपुर कोर्ट में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *