हुगली। पश्चिम बंगाल के हुगली में गोलगप्पे खाने से 100 से ज्यादा लोग बीमार हो गए। सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतनी बड़ी संख्या में लोगों के बीमार होने से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। उधर, स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों को परीक्षण किया जा रहा है।  अधिकारियों के मुताबिक, घटना हुगली के पोलवा-सुगंधा ग्राम पंचायत के दोगाछिया गांव की है।

यहां गोलगप्पे खाने के बाद लोगों को दस्त और पेट दर्द की शिकायत हुई। देखते ही देखते पूरे गांव में लोगों को इस तरह की समस्या आने लगी और बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में भर्ती हुए। स्वास्थ्य अधिकारी ने अभय कुमार दास ने बताया, मौके पर स्वास्थ्य टीम को रवाना किया गया है, जो गांव में ही कैंप लगाकर लोगों को दवाईयां बांट रही है। उन्होंने बताया, ज्यादा गंभीर मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

मरीजों की ज्यादा संख्या होने के कारण कुछ को चूचूरा के सदर अस्पताल तो अन्य को चंदननगर के महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय निवासी  संजय बारी ने बताया कि लोगों ने गांव के ही हेमंत नाम के व्यक्ति के यहां से गोलगप्पे खाए थे। इसके बाद लोगों को उल्टी-पेट दर्द व दस्त की शिकायत होने लगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 6 =