डाबर ने कोलकाता में “डाबर हनी के इम्युनिटी गुणों के साथ चा” लॉन्च की

कोलकाता चाय स्टालों पर एक इम्यूनिटी बूस्टर पेश किया जा रहा है, जो उपभोक्ताओं को स्वाद के साथ सेहत भी देता है

कोलकाता : रोगप्रतिरोधक क्षमता के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के अपने मिशन को आगे बढ़ाते हुएभारत की अग्रणी आयुर्वेदिक उत्पाद निर्माता कंपनीडाबर इंडिया लिमिटेड ने आज एक नई पहल “डाबर हनी के रोगप्रतिरोधक गुणों के साथ चा” शुरू की है। इस पहल के तहतकोलकाता में चाय के स्टालों पर मेनू में एक नई “डाबर हनी के रोगप्रतिरोधक गुणों के साथ चा” को जोड़ा गया है।

इन स्टालों पर ग्राहकों को यह नई सेहतमंद चाय दी जाएगी। इन चाय स्टालों पर काम करने वाले लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिएडाबर सुरक्षा किट भी वितरित की जाएगीजिसमें एक फेस शील्डदोबारा उपयोग करने योग्य फेस मास्कहैंड सैनिटाइज़रधोकर पुनः उपयोग करने योग्य दस्ताने और एक हेड कवर होगा।

डाबर इंडिया लिमिटेड के केटेगरी हेड-हनी श्री कुणाल शर्मा ने कहा, “डाबर इम्युनिटी को बढ़ाने और बीमारियों से लड़ने के लिए नए उत्पाद बनाने के साथ ही अलग-अलग तरह की पहल करने में सबसे आगे रहा है। डाबर हनी के रोगप्रतिरोधक गुणों के साथ चा‘ को परोसने की यह पहल इस मिशन का हिस्सा है।

यह इम्यूनिटी बूस्टर चाय कोलकाता में 15 चाय के स्टालों पर उपभोक्ताओं को स्वाद के साथ सेहत देने के लिए पेश की जाएगी। इस पहल की थीम एकहुन सुधुमात्र चा नॉयचानडाबर हनी के इम्युनिटी बेनिफिट्स के साथ चा” है। इस पहल के जरिए डाबर, रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने और हेल्दी लाइफस्टाइल को अपनाने में डाबर हनी के महत्व के बारे में जागरूक करते हुए दैनिक आहार में शक्कर की जगह डाबर हनी का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करना चाहता है।

प्राकृतिक रूप से अपनी रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिएलोगों को बस काली या नींबू की चाय में डाबर हनी मिलाने की जरूरत है और इसमें स्वाद और सेहत दोनों एक साथ मिल सकती है।” इस पहल के तहतडाबर चाय के स्टॉल के मालिकों और यहाँ काम करने वाले लोगों की सुरक्षा व स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए उन्हें हाल में में लांच किए गए डाबर सुरक्षा किट‘ भी प्रदान किया है

आगे श्री शर्मा ने कहा, रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले उत्पादों और स्वच्छता उत्पादों की मांग बढ़ रही है। लॉकडाउन में छूट के साथ लोग अब अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैंऐसे में हमने लोगों को उनके घर से बाहर भी इम्युनिटी बूस्टर्स का डेली डोज़ देने के लिए चाय के स्टालों पर इस पहल को शुरू करने का निर्णय लिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 8 =