हेलेन एक दशक बाद कर रहीं है स्क्रीन्स पर वापसी, ‘ब्राउन’ में आएंगी नजर

वेटेरन एक्ट्रेस हेलेन ‘ब्राउन’ के साथ जबरदस्त वापसी करने के लिए हैं तैयार

अनिल बेदाग़, मुंबई । वेटेरन एक्ट्रेस हेलेन अभिनय देव की ब्राउन के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें हेलेन को आखिरी बार स्क्रीन्स पर मधुर भंडारकर की हिरोइन में देखा गया था और इसके बाद से ही उन्होंने स्क्रीन्स से दूरी बना ली थीं। लेकिन पूरे एक दशक बाद अब वो फिर से पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। यह नियो नोयर क्राइम ड्रामा कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित है और एक्ट्रेस इसमें अपनी मौजूदगी से दर्शकों को एंटरटेन करने का वादा करती हैं।

आपको बता दें, ब्राउन – द फर्स्ट केस में करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में है और यह अभीक बरुआ की बुक सिटी ऑफ डेथ पर आधारित है। साथ ही सूर्य शर्मा को एक भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका में देखा जाएगा।
ऐसे में ब्राउन में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, हेलेन कहती हैं, “जब मुझसे पहली बार संपर्क किया गया था, तो मेरे लिए यह समझना बेहद आसान था कि मेरे इस किरदार को लेकर टीम कितनी क्लीयर है। यह न केवल एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है, बल्कि मैंने भी भूमिका के साथ पहचान बनाई और फिर जब से मैंने अभिनय के काम के बारे में अच्छी बातें सुनी हैं, तो यह मेरे लिए और भी आसान हो गया क्योंकि मैं सेट पर वापस आने के बाद बस खूद को एंजॉय कर रहीं थी।”

आगे वेटेरन एक्ट्रेस ने उस कंटेंट के बारे में भी बात की जो हम आज देखते हैं, उन्होंने कहा, “मैं यह देखकर घबरा गई थी कि मेरे स्क्रीन पर आखिरी बार आने के बाद से चीजें कैसे बदल गई हैं, लेकिन बदलाव को देखने के बाद, यह सब अच्छा है और वास्तव में, कम से कम कहने के लिए आकर्षक है, क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जिसका मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है।” हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हेलेन को 19 साल की उम्र में हावड़ा ब्रिज के साथ पहला ब्रेक मिला था और ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने ने उनके लिए चीजें बदल दीं। उसके बाद से उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 700 से अधिक फिल्मों में दिखाई देने के बाद अब वह ब्राउन के साथ अपने करियर में कुछ नया करने के लिए तैयार है।IMG-20220510-WA0012

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + one =