खड़गपुर । “स्वास्थ्य ही धन है” को मूल मंत्र मानते हुए खड़गपुर की सामाजिक संस्था “ईश्वर चंद्र जन चेतना केंद्र” की ओर से निर्धनतम लोगों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। स्थानीय नगरपालिका वार्ड 28 के झपाटापुर स्थित संस्था प्रांगण में आयोजित इस शिविर में मरीजों के परीक्षण के लिए कोलकाता के बीपी पोद्दार अस्पताल के चिकित्सक पहुंचे थे।

डॉक्टर एम.एच. मंडल ने करीब 180 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इस क्रम में निःशुल्क ब्लड शुगर टेस्ट, प्रेशर व ईसीजी आदि परीक्षण किए गए। आयोजकों की प्रशंसा करते हुए वक्ताओं ने कहा कि जनकल्याण के दृष्टिकोण से बड़े पैमाने पर इस तरह के परीक्षण शिविर आयोजित होने चाहिए। जिससे अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो सके।

पूर्व मेदिनीपुर : असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए किया धन संग्रह

पांशकुड़ा । पूर्व मेदिनीपुर जिले के पांशकुड़ा सहित जनपद के विभिन्न भागों में असम की भयानक बाढ़ से पीड़ितों के लिए धन संग्रह अभियान चलाया गया। राजनीतिक दल एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) की पहल पर आज असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पांशकुड़ा, कोलाघाट, तमलुक तथा राधामणि सहित जिले के विभिन्न स्थानों पर राहत संग्रह का आयोजन किया गया।

राहत संग्रह कार्यक्रम में पार्टी जिला कमेटी के सदस्य मधुसूदन बेरा, नारायण चंद्र नायक, सुब्रत दास, ज्ञानानंद राय, अशोक मैती समेत अन्य मौजूद रहे। पार्टी की पूर्वी मेदिनीपुर जिला समिति के संपादक अनुरुपा दास ने कहा कि असम में भीषण बाढ़ को देखते हुए भीषण बाढ़ से हुए नुकसान की तुलना में केंद्र और राज्य सरकार की राहत अपर्याप्त है। इसी के चलते यह राहत कार्यक्रम चल रहा है। यह कार्यक्रम कल भी जारी रहेगा।33084809-9d45-499d-8366-bfaf5d38052d

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − seven =