हाबरा/कोलकाता, 17 जून 2022: भारत का सबसे बड़ा रिटेल ज्वेलरी ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा तनिष्क ने कोलकाता के हाबरा में अपना नया शानदार स्टोर शुरू किया है। तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर – ईस्ट अलोक रंजन ने बंगला फिल्म अभिनेत्री रचना बनर्जी के साथ इस स्टोर का उद्घाटन किया। नए स्टोर के शुभारंभ की ख़ुशी में तनिष्क ब्रांड की ओर से आभूषणों की हर खरीदारी के साथ सोने के सिक्कों* का मुफ्त उपहार दिया जा रहा है। 17 से 19 जून 2022 तक इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

सपतापल्ली मोर, हाबरा में स्थित नया स्टोर 2500 स्क्वायर फ़ीट पर फैला हुआ है। सोने, हीरों के, दुल्हन के लिए खास तौर पर बनाए गए आकर्षक डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी यहां मुहैया की गयी है। वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन रिवाह बाय तनिष्क में दुल्हन के लिए खास तौर पर बनाए गए शानदार आभूषण ख़रीदे जा सकते हैं। साथ ही तनिष्क के एक्सक्लूसिव कलेक्शन्स मूड्स ऑफ़ अर्थ, उत्तमा, शाज, एकत्वम, आरंभ आदि भी इस नए स्टोर में हैं। तनिष्क का हर आभूषण समृद्ध कलात्मकता, अनोखी डिज़ाइन संवेदनशीलता और पूरी नज़ाकत के साथ बनाया जाता है जो न केवल आभूषण बल्कि कला का अद्भुत नमूना होता है।

तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर – ईस्ट अलोक रंजन ने इस अवसर पर कहा, “आज हाबरा में हमारा पहला स्टोर शुरू हो रहा है यह घोषित करते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। देश का सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड होने के नाते, हर ग्राहक की पहुंच में रहना हमारा लक्ष्य है और हर नए स्टोर के साथ हम इस लक्ष्य की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। इस स्टोर में हम हाबरा के हमारे ग्राहकों के लिए वैश्विक स्तर का रिटेल वातावरण, उच्चतम कारीगरी और अनोखी डिज़ाइन्स लेकर आए हैं जो उनकी महत्वाकांक्षी ज़रूरतों और पसंद को पूरा करेंगे। तनिष्क में हर ग्राहक, हर प्रसंग के लिए आभूषण उपलब्ध हैं। हमारे ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए हमारे स्टोर्स में सभी टचपॉइंट्स पर ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’ सुरक्षा नियमों का पालन किया जाता है और इस तरह से हम हमारे सभी ग्राहकों को सुरक्षित और सुविधाजनक खरीदारी का अनुभव प्रदान करते हैं।”
*शर्तें लागू।IMG-20220617-WA0037

तनिष्क: तनिष्क यह टाटा समूह का ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सबसे ज़्यादा पसंद किया जानेवाला ज्वेलरी ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। वर्तमान में तनिष्क की रिटेल श्रृंखला देश भर में 220 से अधिक शहरों में 400 से ज़्यादा बुटिक्स शामिल हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 2 =