गुरु रंधावा और ज़ाहरा खान का नया ट्रैक ‘तेरा साथ हो’ रिलीज़

मुंबई। गुरु रंधावा और ज़ाहरा खान का नया ट्रैक ‘तेरा साथ हो’ रिलीज़ हो गया है। टी-सीरीज़ की ‘डांस मेरी रानी’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, एक बार फिर हिट संगीत जोड़ी गुरु रंधावा और ज़ाहरा एस खान, भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तनिष्क बागची द्वारा रचित ‘तेरे साथ हो’ के साथ वापसी कर रहे हैं। गुरु रंधावा, ज़ाहरा, करण वाही अभिनीत इस म्यूज़िक वीडियो को कॉलिन डी ‘कुन्हा ने निर्देशित किया है। इस गाने में गुरु के पॉप पंजाबी तड़के के साथ जाहरा खान और करण वाही की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली।

भूषण कुमार ने कहा, “दर्शक ‘डांस मेरी रानी’ के बाद गुरु रंधावा और ज़ाहरा खान के अगले ट्रैक को सुनने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।’तेरे साथ हो’ से बेहतर कोई गाना नहीं हो सकता है, जो एक असाधारण डांस ट्रैक है जिसमें फ्रेश साउंड्स और बीट्स हैं।” गुरु रंधावा ने कहा, “ जब आप तेरा साथ हो इस गाने को सुनेंगे तब आप को पता चलेगा कि यह बहुत ही यूनिक ट्रैक है। डांस मेरी रानी की असीम सफलता के बाद में एक बार फिर जाहरा के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद खुश था।”

ज़ाहरा एस खान ने कहा, “दर्शकों ने वास्तव में ‘डांस मेरी रानी’ पर खूब प्यार बरसाया है, गुरु और मैं एक बार फिर दर्शकों के समक्ष तेरा साथ हो के साथ एक और हिट की उम्मीद कर रहे हैं।” करण वाही ने कहा, “’तेरे साथ हो’ इस ट्रैक को सुनते ही मुझे पसंद आ गया था। सेट पर गुरु, ज़ाहरा और कॉलिन के साथ इस ट्रैक को फिल्माना मानों हर पल पार्टी के समान हो। ” तनिष्क ने कहा, “मैं ‘तेरे साथ हो’ के साथ प्रयोग करना और लिफाफे को आगे बढ़ाना चाहता था और गुरु रंधावा और ज़ाहरा एस खान वास्तव में इसे अगले स्तर पर ले गए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *