गुजरात टाइटंस को लगा झटका, विलियम्सन आईपीएल से बाहर

अहमदाबाद। गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज केन विलियम्सन घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को इसकी पुष्टि की। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 31 मार्च को खेले गये सीजन के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान विलियम्सन को चोट लगी थी। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के मुताबिक, विलियम्सन अगले हफ्ते घर लौटकर अपना उपचार करवायेंगे।

टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने एक बयान में कहा, “टूर्नामेंट में इतनी जल्दी केन का चोटिल होना दुखद है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।” विलियम्सन कितने समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे, इस पर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इस चोट को विलियम्सन और टीम के लिए “एक बड़ा झटका” बताया था।

न्यूजीलैंड वर्तमान में श्रीलंका के खिलाफ टी20 शृंखला खेल रहा है। इसके बाद कीवी टीम टी20 और एकदिवसीय मैचों के लिये पाकिस्तान जाएगी।विलियम्सन आईपीएल में भाग लेने के कारण उन दोनों दौरों पर नहीं जाने वाले थे। गौरतलब है कि विलियम्सन हाल ही में कोहनी की चोट से पूरी तरह उभरे थे, जिसने उन्हें करीब दो साल तक परेशान किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *