गुजरात चुनाव : कांग्रेस उम्मीदवार कांतिभाई खराड़ी ‘लापता’

अहमदाबाद। कांग्रेस के मौजूदा विधायक और गुजरात के बनासकांठा जिले के दांता निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार कांतिभाई खराड़ी रविवार देर शाम कथित तौर पर अपने ऊपर हुए हमले के बाद लापता हो गए हैं। सूत्रों ने कहा कि बनासकांठा पुलिस ने खराड़ी की तलाश शुरू कर दी है। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जिग्नेश मेवाणी ने सबसे पहले पार्टी के लापता उम्मीदवार की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के गुंडों ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिभाई खराड़ी पर हमला किया, जब वह गांवों और कार्यकर्ताओं के घरों का दौरा कर लौट रहे थे, उनकी कार को रोका गया और हमला किया गया, यह उन्हें मारने का प्रयास था, वाहन पलट गया और कांतिभाई अभी भी लापता हैं। बनासकांठा जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष प्रभारी ने पुष्टि की है कि नियंत्रण कक्ष को कांटी खराड़ी पर हमले की सूचना मिली है।

घटना हदद थाना क्षेत्र में हुई है। संपर्क करने पर जांच अधिकारी वी.आर. मकवाना से संपर्क नहीं हो पा रहा था।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह वाघेला ने आईएएनएस से कहा कि खराड़ी पहुंचने की उनकी कोशिश विफल रही है। “हालांकि मैंने पुलिस अधीक्षक से बात करने और हस्तक्षेप करने की कोशिश की, वह मेरी कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *