बॉलीवुड का आभार जिसने मुझे खुले रूप से स्वीकार किया : सनी लियोनी

मुंबई। सनी लियोनी ने हिंदी सिनेमा में 10 साल की लंबी यात्रा के लिए बॉलीवुड का आभार जताया है और कहा है कि बॉलीवुड ने उन्हें खुली बाहों से स्वीकार किया और सिनेमा में करियर विश्वास दिलाता है कि कड़ी मेहनत हमेशा परिणाम देती है। अभिनेत्री ने बिग बॉस सीजन 5 के बाद जिस्म 2 के साथ अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने रईस में शाहरुख खान के साथ लोकप्रिय नंबर लैला में अभिनय किया। उन्हें कई अन्य फिल्मों के बीच वेब-सीरीज अनामिका में भी देखा गया।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, जब मेरे पति डेनियल वेबर और मैंने पहली बार काम करना शुरू किया, तो हमने पहली कंपनी शुरू करने के लिए बैंकों से पैसे उधार लिए और इसे एक सफल उद्यम में बदल दिया। जब बॉलीवुड में आए तो यह मेरे करियर का अगला पड़ाव था। तब से यह एक अद्भुत यात्रा रही है। मैं विनम्र हूं। मेरे प्रशंसकों ने मुझ पर जो अद्भुत प्यार और समर्थन बरसाया है, उसने मुझे नई ऊंचाइयों को छूने में मदद की है। मैं उनके समर्थन के बिना ऐसा नहीं कर पाती।

सिनेमा में मेरी यात्रा इस बात का विश्वास दिलाती है कि कड़ी मेहनत हमेशा परिणाम देती है। मुझे अपने जीवन से प्यार है और मुझे अपने काम से प्यार है। मेरे पास एक अद्भुत परिवार है, डैनियल एक अच्छा साथी है, तीन खूबसूरत बच्चे हैं, एक प्यारा घर है और एक करियर है जिसे मैंने एक साथ रखने के लिए कड़ी मेहनत की है। मैं हर दिन काम करती हूं, कभी-कभी बिना किसी ऑफ के और मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होती हूं। मैं आभारी हूं कि बॉलीवुड ने मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया और मैंने एक ऐसी इंडस्ट्री में जगह बनाई जो केवल कुछ ही लोगों के लिए होती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *