निर्माण और सर्वेक्षण छेत्र से जुड़े प्रोफेशनल के लिए यह दुनिया का पहला टिल्ट-कंपेंसेटेड टोटल स्टेशन पोल सॉल्यूशन होगा

 हैदराबाद : हेक्सागन इंडिया की ओर से न्यू लेइका एपी20 ऑटोपोल की भव्य लॉन्चिंग की गई। निर्माण और सर्वेक्षण छेत्र से जुड़े प्रोफेशनल के लिए यह दुनिया का पहला टिल्ट-कंपेंसेटेड टोटल स्टेशन पोल सॉल्यूशन होगा। हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर जियो स्मार्ट इंडिया 2022 कॉन्क्लेव में इसकी भव्य तरीके से लॉन्चिंग की गई।

इस मौके पर विशिष्ट लोगों में प्रमोद कौशिक (प्रेसिडेंट हेक्सागन इंडिया), मनोज शर्मा (डायरेक्टर मार्केटिंग एंड सेल्स एक्सीलेंस, हेक्सागन इंडिया), पंकज गुप्ता (डायरेक्टर सेल्स जियोसिस्टम्स, हेक्सागन इंडिया), परेश त्रिवेदी (निदेशक, सेल्स, एसआईजी, हेक्सागन इंडिया) के अलावा अन्य कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

लेइका एपी20 ऑटोपोल, नए एपी रिफ्लेक्टर पोल के साथ अपग्रेडेड सेंसर मॉड्यूल को जोड़ती हैं। यह दुनिया का पहला उपकरण है, जो तीन सामान्य वर्कफ़्लो से मिलनेवाली चुनौतियों को त्वरित हल करता है। इसके अलावा पोल को लंबवत और स्थिर रखना, फ़ील्ड सॉफ़्टवेयर में मैन्युअल रूप से पोल की ऊंचाई दर्ज करना और कई रिफ्लेक्टर वाली साइट पर फॉरेन टारगेट को लॉक करना भी इसका अन्यतम कार्य है।

हेक्सागन इंडिया के अध्यक्ष प्रमोद कौशिक ने कहा, हम समझते हैं कि आज के व्यस्ततम समय में समय-सारणी, सटीक ऑन-डिमांड डेटा की बढ़ती उम्मीदें और बजट की कमी ने सर्वेक्षकों और इससे जुड़े प्रोफेशनल्स पर काफी दबाव डाला है। इस चुनौती के बीच एपी20 ऑटोपोल एक गेम चेंजर बनकर हमारे बीच आया है, क्योंकि यह एक साथ कई चुनौतियों का समाधान करता है। यह बिल्कुल अद्वितीय हैं और पेशेवरों को उनके काम करने के तरीके में बदलाव लाने में सक्षम है।

इस अवसर पर पंकज गुप्ता (डायरेक्टर, सेल्स जियोसिस्टम्स, हेक्सागन इंडिया) ने कहा, नया एपी20 ऑटोपोल अत्याधुनिक सेंसर से युक्त तकनीकों को मिश्रित करता है, ताकि लेइका जियोसिस्टम्स की मदद से टोटल स्टेशनों के साथ डिजिटल वर्कफ़्लो में मैन्युअल प्रक्रियाओं को प्रभावी ढंग से स्वचालित किया जा सके। इसे हम कठिन मौसम की स्थिति में भी माप सकते हैं, इसके साथ ही हम पहले दुर्गम बिंदुओं को भी इसकी मदद से माप सकते हैं।

लेइका जिओसिस्टम्स – आनेवाले अगले 200 वर्षों के लिए सर्वेक्षण की दुनिया में क्रांति लाते हुए हेक्सागन का हिस्सा बनने के बाद लेइका जियोसिस्टम्स इस छेत्र के प्रोफेशनल्स के लिए अब संपूर्ण समाधान बनकर सामने आया है। प्रीमियम उत्पादों और अभिनव समाधान के विकास के लिए जाने जानेवाले एयरोस्पेस, रक्षा, सुरक्षा, निर्माण और विनिर्माण जैसे उद्योगों से जुड़े प्रोफेशनल्स अब अपनी सभी भू-स्थानिक आवश्यकताओं के लिए लेइका जियोसिस्टम्स पर भरोसा करते हैं। सटीक उपकरणों, परिष्कृत सॉफ्टवेयर और विश्वसनीय सेवाओं के साथ, लेइका जियोसिस्टम्स इस छेत्र के भविष्य को आकार देने वालों को उनकी समस्या का समाधान कर उन्हें सुविधा प्रदान करता है।

हेक्सागन के बारे में : हेक्सागन सेंसर, सॉफ्टवेयर और स्वायत्त प्रौद्योगिकियों के संयोजन, डिजिटल समाधान के छेत्र में एक वैश्विक लीडर है। हम औद्योगिक, विनिर्माण, बुनियादी ढांचे, सार्वजनिक क्षेत्र और गतिशीलता अनुप्रयोगों में दक्षता, उत्पादकता, गुणवत्ता और सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए डेटा को सटीक काम में लगा रहे हैं। हमारे मूल में भविष्य की शक्तिशाली दृष्टि है, जहां डेटा का पूरी तरह से लाभ उठाया जाता है, ताकि व्यापार और उद्योग के साथ मानवता स्थायी रूप से फले-फूले। हेक्सागन (नैस्डैक स्टॉकहोम: हेक्सा बी) में विश्व के 50 देशों में लगभग 23,000 कर्मचारी हैं और 4.3 बिलियन यूरो का इनका शुद्ध व्यापार है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 4 =