गुड लक जेरी: जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

मुंबई। जान्हवी कपूर ने फिल्म उद्योग में साल 2018 में प्रवेश किया और अब तक उन्होंने अंगुली पर गिनने लायक फिल्में की हैं। इसके बावजूद उन्होंने अपनी खास पहचान बना ली है। इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी फिल्म गुड लक जेरी को लेकर चर्चाओं में हैं। वह अक्सर इस फिल्म के सेट से फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में अपने फस्र्ट लुक को शेयर किया है। जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है जबकि आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा दीबक डोबिरयाल, मीता वशिष्ट, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म गुड लक जेरी एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है। ये साल 2018 में आई साउथ फिल्म कोलामावु कोकिलाका हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था। जान्हवी कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म गुड लक जेरी के दो पोस्टर शेयर किए हैं।

पहले पोस्टर में उनके हाथ में गन नजर आ रही है और वह काफी डरी हुई लग रही हैं। दूसरे पोस्टर में वह एक टेबल के पीछे छिपी नजर आ रही हैं और उनका आधा चेहरा दिखाई दे रहा है। यहां पर भी वह काफी डरी हुई दिख रही हैं। जान्हवी कपूर की बिंदी और नोज रिंग ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने इसके साथ लिखा है, निकल पड़ी हूं मैं एक नए एडवेंचर पर, गुड लक नहीं बोलेंगे? जान्हवी कपूर ने इसके साथ बताया है कि फिल्म गुड लक जेरी 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर फिल्म गुड लक जेरी के अलावा फिल्म मिली में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी कौशल नजर आएंगे। इस फिल्म को जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे। जबकि माथुकुट्टी जेवियर फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म मिली साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके अलावा जान्हवी कपूर फिल्म मिस्टर और मिसेज माही और दोस्ताना 2 में काम करती दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *