इन लड़कों से कोई रिलेशन नहीं बनाना चाहती लड़कियां, आप में तो नहीं ये आदतें

जब भी हम किसी के साथ एक साथ रिश्ते में आते हैं तो कोशिश करते हैं कि हमारा रिश्ता सही चलता रहे। हर लड़की के दिल किसी के लिए प्यार जरूर होता है। अगर आप दिल ही दिल में किसी को पसंद करते हैं और जल्द ही उसे डेट पर भी ले जाना चाहते हैं तो जान लें वो बातें जिसे डेटिंग के दौरान लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। लड़कों में मौजूद इन आदतों को देखते ही लड़कियां उनसे दूरी बना लेती हैं।

आप में तो नहीं ये आदतें…

1. लड़कियां ऐसे लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करती जो हमेशा नर्वस रहते हो या नर्वस होकर किसी भी बात को करने में हिचकिचाहट महसूस करते हो।

2. अगर आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी है और आप अपनी लवर के सामने कुछ भी कहने में डर रहे हैं तो आपकी ये आदत आपके प्यार के रास्ते में अड़चने खड़ी कर सकती है।

3. अगर आप डेटिंग के दौरान सिर्फ अपनी ही बात कर रहें हैं, अपनी फैमिली, फ्रेंड्स या फिर हॉबीज के बारे में ही पूरा टाइम लड़की को बता रहे हैं तो लड़कियां जल्दी ही आपकी बातों से बोर हो सकती है

4. अगर आप भी एक्साइटमेंट में क्या बोलना है क्या नहीं ये सोचे बिना अपने गर्लफ्रेंड से पहली ही डेट पर उसकी पसंद-नापसंद जाने बिना कुछ भी बोलने लगते हैं तो आपकी गिनती मूर्ख लड़कों में की जाएगी।

5. किसी भी चीज को लेकर इनसिक्योर व्यक्ति किसी को पसंद नहीं होता है। ऐसे में अगर लड़का पहली डेट के दौरान ही अपना गर्लफ्रेंड को ये बता दे कि वो उसे लेकर बेहद इनसिक्योर रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *