घाटाल : रक्तदान शिविर में सम्मानित हुई विभिन्न प्रतिष्ठित प्रतिभाएं

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत घाटाल-रानीचक नदीबांध रक्षा समिति की पहल पर और घाटाल ब्लड बैंक के सहयोग से घाटाल के श्यामसुंदरपुर राजकुमार हाई स्कूल में आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 15 महिलाओं सहित 52 लोगों ने रक्तदान किया। घाटाल की अनुमंडल पदाधिकारी सुमन विश्वास ने दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर पौधारोपण व वस्त्र वितरण तथा समाज के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित व्यक्तियों का अभिनंदन किया गया।

प्रारंभ में विद्यालय प्रांगण में विद्यासागर, विवेकानंद, नेताजी, रविन्द्रनाथ सहित विद्यालय के संस्थापक राजकुमार सामंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। सुमन विश्वास, नारायण चंद्र नायक, तरुण बंदोपाध्याय, विश्वनाथ बेरा आदि ने माल्यार्पण किया। बैठक में घाटाल मास्टर प्लान क्रियान्वयन संघर्ष समिति के संयुक्त सचिव नारायण चंद्र नायक व देबाशीष माईती, बंदर पुल निर्माण संघर्ष समिति के अध्यक्ष बलई चंद्र पाडुई सहित क्षेत्र के 25 मेधावी लोगों को सामाजिक कार्यों में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

समिति के संयुक्त सचिव अर्धेन्दु माजी और प्रसेनजीत कापास ने कहा, हमारी निर्दलीय समिति के लंबे आंदोलन को देखते हुए शिलावती और रूपनारायण नदी के बांधों की मरम्मत की गई है। उस आंदोलन के साथ ही क्षेत्र में सामाजिक दायित्व को निभाने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *