पाए मनचाही खूबसूरती, बस रात को सोने से पहले आजमाएं इस नुस्खे को

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा हो जो सुंदर दिखना नहीं चाहता। क्योंकि सुंदर दिखने में कोई बुराई नहीं है बल्कि यह आपके लिए अच्छाई है कि आपकी सुंदरता के कारण लोगों की नजरे आपके चेहरे से हटती नहीं, घर से लेकर ऑफिस तक आपकी सुंदरता की ही चर्चा होती रहे। हालांकि यह जरूरी नहीं है कि दुनिया के सभी लोग सुंदर ही हो क्योंकि सभी लोगों की अपने अपने चेहरे होते हैं और उनकी पसंद भी अलग-अलग होती है। लेकिन इसके बाद भी कई लोग सुंदरता को इतना पसंद करते हैं कि वे सुंदर दिखने के लिए कई तरह के केमिकल युक्त प्रोडक्ट अपने चेहरे पर थोपते चले जाते हैं। जो कि आपके चेहरे के लिए कभी-कभी बेहद ही भयंकर साबित होता है।

ऐसे में आज इन सभी लोगों के लिए एक आसान नुस्खा लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप अपने चेहरे को बेहतर रख सकते हैं। इसके लिए आप 10 विटामिन सी 500 एम जी की गोली ले और इसका चुरन तैयार करें। इसके बाद इसे एक कटोरी डाल दें और उसमें दो चम्मच गिलीसरीन, एक चम्मच ऑलिव आयल, थोड़ा सा गुलाब जल, थोड़ा एलोवेरा जेल और दो-तीन विटामिन ई की कैप्सुल डाल दे।

जिसके बाद इसे अच्छी तरह से मिला ले और किसी डब्बे में रख दे, यह आपके चेहरे के लिए फेशियल सीरम है, जिसे आप प्रति दिन सोने से पहले रात के समय अपने चेहरे पर लगाए। इससे पहले इस बात का ध्यान रखे कि इस सीरम को चेहर पर लगाने से पहले चेहरे को अच्छी तरह से साफ कर ले। इस उपाय को आप नियमित तौर पर करते रहे, ऐसा करने से आप एक सप्ताह के अंदर ही अपने चेहरे पर इसका बड़ा असर देख सकेंगे। यहां आपको बता दें कि जब भी आपका सीरम समाप्त होने वाला हो उससे पहले ही इसे पुन: तैयार कर लें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *