गेल ने रचा इतिहास, T20 में 14 हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने

सेंट लुसिया। टी20 क्रिकेट में 14000 रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज बने वेस्टइंडीज के क्रिस गेल ने कहा है कि उनमें रनों की भूख अभी भी बाकी है। गेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी 20 मुकाबले में 38 गेंदों पर सात छक्कों और चार चौकों की मदद से 67 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

गेल इसके साथ ही पहले बल्लेबाज बने जिन्होंने टी20 में 14000 रन पूरे किए। उन्होंने देश के लिए 14वां टी20 अर्धशतक जड़ा। गेल ने कहा, “14000 टी20 रन बनाना अच्छी उपलब्धि है। मैं अपने लिए एक लक्ष्य सेट करता हूं और अब मैंने 15000 रन बनाने का सोचा है।

यह जानना सुखद है कि मैं पहला व्यक्ति हूं जिसने टी20 में 14000 रन बनाए हैं, विशेषकर अर्धशतक और जीत के साथ।” अभी काफी कुछ करना बाकी है और मैं इसमें सक्षम हूं। मुझमें रन बनाने की भूख अभी भी है। यह अच्छा है कि मैं रन बना सका क्योंकि पिछले कुछ समय से मेरा बल्ला खामोश था।

मैं खुश हूं कि ऐसा कर सका लेकिन यह मेरे टीम के साथी खिलाड़ियों के बिना संभव नहीं था जो मुझे प्रेरित करते हैं।” गेल ने कहा, “कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मुझे याद दिलाया कि बस वहां जाकर खुद का खेल खेलो और मुझे खुशी है कि मैं इस मैच में ऐसा कर सका।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *