गया : बिहार लेलिन बाबू जगदेव हिंदी बायोपिक फिल्म की शूटिंग धूमधाम से चल रही है

गया। कभी बिहार के गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरिया में लोग दिन में भी जाने से घबराते थे। लेकिन आज दिल्ली एवं मुम्बई के कई जानेमाने कलाकार बिहार लेलिन “बाबू जगदेव” के जीवन पर आधारित हिंदी बायोपिक में आराम से शूटिंग कर रहे है। गरीब और अति पिछड़ों का मसीहा पूर्व विधायक के बायोपिक की शूटिंग गया के डुमरिया पोखरपुर गांव में इन दिनों धूमधाम से चल रही है और गांव वाले सभी कलाकरों को भरपूर सहयोग कर रहे हैं।

फिल्म के निर्माता शहीद जगदेव प्रसाद फिल्म निर्माण समिति और प्रेम कुमार विद्यार्थी है। वहीं फिल्म के निर्देशक अभिजीत गौरव है। फ़िल्म के मुख्य कलाकार भीषाक मोहन शर्मा, पल्लवी अंगराल, इमरान अली, अमरनाथ पाठक, पिंकी सिंह, रंजन बाबा, अमृत अग्रवाल और अशोक कुमार तांती हैं।

इस फ़िल्म में वैद्य जी की भूमिका निभाने वाले कलाकार अशोक कुमार तांती ने बताया की “बाबू जगदेव” जैसे क्रांतिकारी, महान समाज सुधारक, शिक्षाविद, निडर एवं साहसी पत्रकार, महान योद्धा और वक्ता के जीवन पर आधारित ऐतिहासिक बायोपिक में काम करना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है, इसके लिए निर्देशक अभिजीत गौरव को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *