सेवड़ाफुली में गंगा देवी पासवान स्मृति डे नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

अशोक वर्मा, हुगली : जिले के सेवड़ाफुली में समाजसेवी रॉबिन पासवान ने अपनी स्वर्गीय माता गंगा देवी पासवान की याद में मरदान गुड़ बाय क्लब के तत्वावधान में एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न जगहों से आये प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। एक दिवसीय डे नाईट इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीम ने भाग लिया। रॉबिन पासवान ने अपनी माँ के नाम पर स्मृति क्रिकेट कप का आयोजन किया। मैच 5 ‘ओवर का होगा जिसमें 10 खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंगे। क्लब के अधिकारियों का दावा है कि खेल के पहले वर्ष में एक बड़ी प्रतिक्रिया थी। दिन चढ़ते ही उत्साही दर्शकों की भीड़ बढ़ती जा रही है। फाइनल मैच रात में होगा।

खेल का उद्घाटन आधिकारिक तौर पर तृणमूल के पूर्व पार्षद अमृत घोष ने किया था। अमृत ​​घोष और रॉबिन पासवान ने सफेद कबूतर उड़ाकर खेल की शुरुआत की। क्लब के अधिकारियों ने कहा कि अगले साल एक बड़ा खेल आयोजित किया जाएगा। खेल को यूट्यूब पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। रॉबिन पासवान ने कहा कि मैं अपनी माँ की याद में कुछ करना चाहता था। कोरोना की वजह से कुछ नहीं हो सका। इसलिए बच्चों का उत्साहवर्धन करने के मकसद से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया।

तृणमूल के पूर्व पार्षद अमृत घोष ने कहा कि कोरोना के वजह से बच्चे मोबाइल की दुनिया मे खो गए उन्हें इस दुनिया से उबारने के लिए रॉबिन पासवान ने अपनी माँ के बारे में सोचकर क्रिकेट मैच का आयोजन किया यह काफी सराहनीय है। हम क्लब की ओर से खेल को पूरा करेंगे। डिजिटल युग में, लगभग सभी खेल समाप्त हो रहे हैं। गुडबाय क्लब के सभी सदस्य सहयोग कर रहे हैं। हम अगले साल खेल को और बड़ा बनाने की सोच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *