अपने कब्जे से किसानों की जमीन मुक्त करे गांधी परिवार : स्मृति ईरानी

रायबरेली : केन्द्रीय कपड़ा मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अपने अमेठी दौरे में गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा पहले राहुल और प्रियंका किसानों की जमीन को अपने कब्जे से मुक्त करें। ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली में पत्रकारों से यह बात कही।

उन्होंने कहा कि सम्राट साइकिल की जमीने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कब्जे में हैं। वो किसानों की जमीन है उसे को मुक्त करें। सलोन विधानसभा के गोपाल पुर गांव पहुंची, जहां उन्होंने ग्राम्य विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह और विधायक दल बहादुर कोरी की मौजूदगी में करोड़ो की लागत से बनने वाले पंचायत भवनों का लोकार्पण किया और जनसभा को संबोधित किया।

स्मृति ईरानी ने आज पेश हुए प्रदेश के पेपर लेस बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी बजट है। इस बजट में अमेठी में खुलने वाले मेडिकल कॉलेज और सैनिक स्कूल के लिए बजट का प्रावधान किया गया है। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने बताया आज केंद्र सरकार किसानों को छह हजार सालाना आर्थिक मदद दे रही है। साथ ही आयुष्मान भारत से गरीब लोगों बेहतर इलाज करवाया जा रहा हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची थीं। उन्होंने यहां अपने निवास के लिए गौरीगंज के रजिस्ट्री कार्यालय में पहले जमीन की रजिस्ट्री करवाई। फिर बहादुरपुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 11 =