महाराष्ट्र में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, नौ घायल

नागपुर। महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे एक वाहन के सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गयी और नौ अन्य घायल हो गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना मगंलवार रात करीब आठ बजे जुआलका थाना क्षेत्र के तहत शेलूबाजार को वाशिम से जोड़ने वाली सड़क पर हुई।

उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी पीड़ित वाशिम जिले के सवांगा जहांगीर गांव के निवासी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ में कार के डिवाइडर से टकराने से पांच महिलाओं की मौत

छत्तीसगढ़ की नई राजधानी नवा रायपुर क्षेत्र में आज एक कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से उस पर सवार पांच महिलाओं की मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस से मिली जानकारी के अऩुसार भिलाई से एक कार पर राजिम पुन्नी मेले के लिए सुबह पांच महिलाएं एक कार से रवाना हुई थी। नवा रायपुर क्षेत्र के अभनपुर इलाके में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे कार में सवार पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।दुर्घटना में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं,जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 4 =